KKR Ka Sabse Accha Khiladi देख पिघल उठा फैन्स का दिल

Andre Russell को KKR Ka Sabse Accha Khiladi माना जाता है। आंद्रे रसेल एकमात्र ऐसे खिलाडी हैं जिन्होंने हर स्थिति में KKR में अपना योगदान दिया है। आंद्रे रसैल गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के साथ ही अपने खेल का प्रदर्शन करते हैं।

मजेदार बात यह है कि जब आंद्रे रसेल का बल्ला आग उगलता है तब उनके सामने कोई भी गेंदबाज नहीं सकता और आंद्रे रसेल सभी की बखिया उधेड़ कर रख देते हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला CSK और KKR के बीच हुए मुकाबले में, जब चेन्नई के सभी गेंदबाजों ने आंद्रे रसेल के सामने घुटने टेक दिए और रसेल अपना काम करते रहे।

आंद्रे रसेल ने मैच को इस स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया था, जहां पर कोई भी टीम बाज़ी जीत सकती थी। हालांकि आंद्रे रसेल सैम कुरेन के जाल में फस गए और आउट हो गए।

KKR Ka Sabse Accha Khiladi

KKR Ka Sabse Accha Khiladi

वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर और सीएसके के बीच हुए इस मुकाबले में केकेआर ने सीएसके को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। सीएसके ने मौके का फायदा उठाकर धमाकेदार बैटिंग का प्रदर्शन किया। फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 95 रन) और ऋतुराज गायकवाड़ (64 रन) की शानदार पारियों की बदौलत 220/3 रन बनाए और केकेआर के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

जवाब में केकेआर की शुरुआत बेहद ख़राब हुई, केकेआर ने अपने पांच विकेट महज 31 रनों पर गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था कि केकेआर 100 रन भी नहीं बना पायेगी।

खैर केकेआर 202 रन बनाने में कामयाब रही, केकेआर की टीम 19.1 ओवरों में 202 रनों पर सिमट गई। KKR के लिए पैट कमिंस ने नाबाद 66 (34 गेंदों में) रनों की तूफानी पारी खेली।

रसेल ने 22 गेंदों पर ताबड़तोड़ 54 रन बनाए, उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्के और 3 चौके लगाए। इस पारी के बावजूद KKR की टीम को 18 रनों से हार झेलनी पड़ी, केकेआर की यह लगातार तीसरी हार है।

हालांकि केकेआर के सबसे अच्छे खिलाडी आंद्रे रसेल सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे, आंद्रे रसेल ने अपनी टीम को उस परिस्थिति से निकला जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा ज़रूरत थी।

आउट होने के बाद रसेल बेहद निराश हो गए और ड्रेसिंग रूम के बाहर ही सीढ़ियों पर बिना हेलमेट और पैड उतारे बैठ गए। हालांकि सोशल मीडिया पर आंद्रे रसेल की काफी तारीफ हुई क्योंकि उन्होंने केकेआर के लिए एक अच्छी पारी खेली। ट्विटर पर उनके प्रशंसक कौन है उनके बारे में बहुत ही अच्छी बातें लिखी।

आपने देखा KKR Ka Sabse Accha Khiladi आंद्रे रसेल हैं और उन्होंने अपनी टीम को हर बार मुसीबत से निकला है। आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट में हमें ज़रूर बताएं। हम आपसे निवेदन भी करते है की इस जानकारी को अधिक से अधिक शेयर भी करें ताकि अन्य लोग भी  में जान पाएं।

यह भी पढ़े:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!