About

TipsReport में आपका स्वागत है

TipsReport.com पर आप सही जानकारी हिंदी भाषा में समझ सकते हैं, यहाँ पर खासतौर पर वही जानकारी दी जाती है जो लोगों के लिए लाभदायक और उनके हित में होती है। ये एक ऐसा ब्लॉग है जहाँ पर टिप्स, टेक्नोलॉजी और एंटरटेनमेंट जैसी केटेगरी से जुड़ी जानकारी शेयर की जाती है। इस ब्लॉग का उद्देश्य सभी लोगों को सही जानकारी सरल शब्दों में देना है।

TipsReport पर आप कुछ ऐसी टिप्स और ट्रिक्स भी जान सकते हैं जो आपके जीवन में लाभदायक हो सकती हैं इतना ही नहीं इस ब्लॉग का सबसे अच्छा फायदा ये हैं कि यहाँ पर आपका सबसे ज्यादा ध्यान रखा जाता है। यहाँ पर हम जिस भी चीज के बारें में बताते हैं तो कोशिश यही होती है कि आपको पूरी और सही जानकारी मिल सके, शायद इसी वजह से लोग टिप्स रिपोर्ट पर ब्लॉग पड़ना पसंद करते हैं।

Tipsreport Naveen Kumar

TipsReport.Com एक ऐसा हिंदी ब्लॉग है जहाँ Latest Technology, Tips & Tricks, Money Online ,Movies के बारे में पूरी  जानकारी आपको हिंदी में मिलती है।

यहाँ पर हम आपके लिए समय-समय पर ऐसी जानकारी भी लेकर आते रहते हैं जिससे आप पार्ट टाइम काम करके पैसे कमा सकते हैं। हम कभी नहीं चाहते कि जो भी हमारे ब्लॉग पर आये वो बिना कुछ जानकारी लिए यहाँ से जाएं बल्कि यहाँ पर आने वाले सभी लोगों को कुछ न कुछ अच्छी जानकारी जरूर मिलनी चाहिए।

इस ब्लॉग के Founder/Author नवीन कुमार है और यहाँ पर किसी भी जानकारी को शेयर करने से पहले कई बार फैक्ट चैक किया जाता है। फिर भी अगर कोई गलती आपको मिलती है तो आप हमें जल्द से जल्द बता सकते हैं जिससे हम अपनी गलती को तुरंत सुधार सकें। TipsReport से आप अलग-अलग सोशल मीडिया के सहारे जुड़ सकते हैं।

  1. Facebook
  2. Telegram
  3. Twitter
  4. YouTube

सबसे जरुरी बात हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। TipsReport ऐसे किसी भी तत्वों में न तो शामिल होता है न ही शामिल होने की सलाह देता है। किसी भी कंटेंट की पायरेसी करना गलत है, हम ऐसे किसी कार्य का समर्थन नहीं करते हैं।

TipsReport के बारे में कुछ ज़रूरी जानकारी

  • स्थापना : September 2018
  • Founder/Author: Naveen Kumar
  • Email : [email protected]

अगर आपको हमारे ब्लॉग से संबंधित कोई भी जानकारी या सुझाव देना हो तो आप हमें ईमेल कर सकते है।