Tadap Movie Download in 480p, 720p, 1080p

अगर आप Tadap Movie Download  करना चाहते हैं तो बिलकुल सही जगह पर आये हैं, यहाँ पर आपको Tadap Movie Download करने से जुड़ी पूरी जानकारी मिल जाएगी। हम आपसे निवेदन करते हैं कि इस जानकारी को पूरा अंत तक पढ़े। एक बार फिर से आप सभी को साजिद नदिअड्वाला की बहुत ही शानदार रीमेक को देखने का मौका मिलने वाला है।

यह मूवी एक भारतीय-हिंदी भाषा की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसके निर्देशक है Milan Luthria और निर्माता है Sajid Nadiadwala, और यह मूवी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत बनी है। यह मूवी एक तेलगु फिल्म RX 100 जो 2018 में रिलीज़ हुई थी की रीमेक है जो अब Tadap नाम से आपको देखने को मिलेगी। और यह मूवी अपने निर्धारित रूप से 3 December 2021 को रिलीज़ हो रही है।

इस मूवी में आपको लीड रोल में नज़र आएंगे Ahan Shetty और Tara Sutaria एक बहुत ही बेहतरीन केमिस्ट्री के साथ। मूवी में Ahan आपको Ishana के किरदार में नज़र आएंगे और Tara नज़र आएँगी Ramisa के किरदार में। वही इस मूवी में आपको काफी अच्छे गाने भी देखने को मिलेंगे। जिसमे संगीत दिया प्रीतम जी नें। जिसमे कई सारे गायक भी है जैसे Arijit Singh , Shilpa Rao , Jubin Nautiyal , Darshan Raval , B Praak , Dino James , Sashwat Singh और Charan .

इस मूवी की अधिकतम शूटिंग मुंबई और मसूरी में की गयी है जिसमे की आपको कई सुन्दर नज़ारे भी देखने को मिलेंगे। इस मूवी के बारे में पूरी जानकारी जानने के लिए आर्टिकल को अंत तक ज़रूर पढ़े ,और आपको यह भी पता चलेगा की कैसे आप Tadap Movie Download कर सकते है।

Tadap Movie Download in 480p, 720p, 1080p

Tadap Movie Download in 480p, 720p, 1080p

इस मूवी की कहानी कुछ यूँ बयां कर रही है की अपने प्यार को पाने के लिए इशाना (Ahan) किस तरह हीरो से विलन बन जाता है। वही इसके पहले ट्रेलर में आपने एक बहुत ही प्यारी केमिस्ट्री देखी होगी इशाना और रमिसा के बीच, की  कैसे दो ही मुलाक़ात में इशाना को रमिसा से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी करना चाहता है। वही इतने रोमांटिक सीन्स में अपनी आवाज़ के ज़रिए जलवा बिखेरा है अरिजीत सिंह ने जो लोगो को बेहद पसंद आया है। और इस फिल्म के सारे ही गाने दिल को छू जाये ऐसे है।

वहीँ दूसरे ट्रेलर में आपको बहुत हे ज़बरदस्त एक्शन सीन्स भी देखने को मिले होंगे किस तरह इशाना सबसे लड़ता है और तारा सुतरिआ की खूबसूरती की तो जितनी भी तारीफ करी जाए कम ही है। इस मूवी में इशाना के जितने भी एक्शन सीन्स है वह सब Ahan ने खुद ही किये हैं।

Tadap Movie Story

कहानी का अधिकतम नज़ारा मसूरी, उत्तराखण्ड का दिख रहा होगा आपको, वहीं इशाना की मुलाक़ात रमिसा से होती है। तभी वह बिलकुल प्यार में डूब जाता है मगर जब बात आती है की इसके बारे में वह अपने घर में बताएँगे, तभी इशाना और रमिसा अलग हो जाते है। इसी झटके के कारण इशाना बौखला जाता है और उसे पता चलता है की रमिसा ने कभी उससे प्यार किया ही नहीं, बस इसी वजह से वह हीरो से विलन बन जाता है और मार पीट पर आ जाता है।

यही नहीं कई ऐसे बेहतरीन डायलाग भी है जैसे की “साँप को दूध सिर्फ नाग पंचमी के दिन ही पिलाया जाता है, किसी और दिन घर में घुसे तो उसे कुचला ही जाता है”, मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा, तेरे पास बचने के लिए कुछ नहीं छोड़ूँगा और प्यार की धड़क बेटी ने सुनी थी, अब प्यार की तड़प बाप झेलेगा यही वो डायलाग है जिन्हे सुन के लोग बहुत प्रसन्न हुए है और उन्हें यह ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

Tadap Movie Download Cast

Name  Tadap 
Genre  Romantic, Action, Drama 
Directed by  Milan Luthria
Produced by  Sajid Nadiadwala

Fox Star Studios

Written by  Rajat Arora
Music  Pritam
Singer  Arijit Singh, Shilpa Rao, Darshan Raval, Jubin Nautiyal, B Praak, Sashwat Singh, Charan, Dino James
Starring Ahan Shetty, Tara Sutaria
Language  Hindi 
Release on  3 December 2021
Distributed by  Fox Star Studios 

Tadap Movie Budget

सूत्रों के मुताबिक फिल्म Tadap का बजट 15-20 करोड़ है।  और वहीँ जब यह फिल्म तेलगु में रिलीज़ हुई ही इसका बजट था 2 करोड़ और तब इस मूवी ने 27 करोड़ की कमाई करी थी।

Tadap Movie Download Official Trailer

इस ट्रेलर को देखने के बाद आपने अंदाज़ा तो लगा ही लिया होगा की क्या है आखिरकार इस मूवी की कहानी, इशाना जब पहली दफा रमिसा से मिलता है तभी उसको उससे प्यार हो जाता है, पर जब घरवालों को बताने का वक्त आता है तो दोनों अलग हो जाते है उन्हें लगता है की कोई मानेगा नहीं। इस वजह से इशाना गुस्से में पागल हो जाता है और मार पीट में पड़ जाता है और उसे यह भी पता लगता है की रमिसा ने कभी उसे प्यार किया ही नहीं था।

Tadap Movie Download Songs

Tadap Movie Download On Telegram

Tadap Movie Download करने के लिए लोग टेलीग्राम का सहारा ले सकते हैं। Telegram पर पहले भी बहुत से मूवीज लीक होती रहती हैं। टेलीग्राम पर बड़े आसानी से कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकता है, टेलीग्राम पर इस तरह से हो रही पायरेसी को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए गए हैं लेकिन फिर भी यह सब चीजें इतनी बड़ी मात्रा में होती हैं जिनको रूप में थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हम आपसे निवेदन करेंगे कि आप किसी भी मूवी देखने के लिए ऑफिशियल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करें।

Join Telegram

Tadap Movie Download Filmyzilla

Tadap Movie Download को Tamilrockers, Filmyzilla, Movies ki Duniya और Filmyzilla के साथ-साथ और भी Websites पर Leak कर Download करवाने के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है। इस Movie के Director Milan Luthria  है, मिलन लुथरिआ ने इस मूवी को बनाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की है उनके अनुसार इस फिल्म को दर्शकों की डिमांड के अनुसार ही बनाया गया है।

Tadap मूवी को देखने के लिए सही प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर सकते हैं, वरना यह मूवी Filmyzilla जैसी वेबसाइट पर लीक भी हो सकती है, हम किसी भी मूवी को गलत तरह से देखने किस तक खिलाफ है और इस बात की कड़ी निंदा करते हैं। हमें किसी भी मूवी को देखने के लिए सही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए और अवैध तरीके से फिल्मों को देखने पर प्रतिबंध लगवाना चाहिए अवैध तरीके से फिल्म और वेब सीरीज को देखना कानूनन अपराध है और इसके लिए सजा भी हो सकती है।

720p 1080p Tadap Movie Download

इस मूवी को 720p और 1080p में आसानी से देखा जा सकता है, अगर आप सही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके इस मूवी को देखते हैं तो बड़ी ही आसानी से इस मूवी को बेहद अच्छी क्वालिटी में देख सकते हैं Tadap Movie Download करके बिना किसी रूकावट के इसको देखने का आनंद ही कुछ और होता है।

Tadap Movie Download Pagalmovies

Tadap Movie Download pagalmovies पर की जा सकती है, क्योंकि यहां पर अवैध तरीके से मूवीस को लीक कर दिया जाता है। हमें ऐसी वेबसाइट से से सावधान रहना चाहिए क्योंकि पता नहीं आप किस चीज को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर लें यह आपके लिए खतरनाक साबित भी हो सकता है इसलिए हमेशा ऑफिशियल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके ही मूवी और वेब सीरीज को देखें।

Tadap Movie Download Tamilrockers

tamilrockers एक बहुत ही पुरानी और चर्चा में रहने वाली वेबसाइट है, यह वेबसाइट समय-समय पर अलग-अलग वेब सीरीज और मूवी लीक करने के लिए जानी जाती है इसलिए यह अंदाजा लगाया जा सकता है किTadap Movie Download tamilrockers द्वारा लीक कर दिया जाएगा और मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर शेयर भी किया जाएगा। हमें इस तरह की वेबसाइट से बच कर रहना है और ऑफिशियल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके ही मूवीज वेब सीरीज का आनंद उठाना है।

Tadap Movie Download Filmypur

Tadap Movie Download filmypur से करने लिए लीक की जा सकती है क्योंकि इस वेबसाइट ने पहले भी तरह-तरह की मूवी को लीक किया है और फ्री में इंटरनेट पर शेयर भी किया है इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि इस वेबसाइट पर हमें यह मूवी लीक  होती हुई दिख सकती है।

उम्मीद करते है आपको सारी जानकारी मिल गयी होगा की Tadap Movie Download कैसे करे, इसकी कहानी और इसके लीड रोल में कौन है? 3 December को आ रही इस मूवी का आनंद उठाये अपने मित्रो के साथ और कमेंट करके बताये कि यह जानकारी आपको कैसी लगी। इसके अलावा हम आपसे निवेदन करेंगे कि किसी भी मूवी को गलत तरह से ना देखें, मूवी और वेब सीरीज को देखने के लिए ऑफिशियल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करें।

इन्हे भी पढ़े :-