SD Movies Point – (100%) Free HD Movies Download

SD Movies Point भारत की सबसे Popular पायरेटेड वेबसाइट में से एक है। जब भी कोई नयी Movie या Web Series रिलीज़ होती है तो, आपको सबसे पहले वो HD Print में SD Movies Point में उपलब्ध हो जाती है। यह एक लोकप्रिय Popular पायरेटेड वेबसाइट है जहाँ पर फ्री में मूवीज और वेब सीरीज लीक की जाती हैं। धीरे-धीरे ये वेबसाइट बेहद लोकप्रिय होती जा रही है।

SD Movies Point पर आप गैरक़ानूनी और अवैध तरीके से latest movies, free hindi movies, free web series download कर सकते हैं। यहाँ पर Hindi Movies का सारा डेटा मौजूद है। इतना ही नहीं आपको यहाँ पर sd movies point dual audio movies download करने का ऑप्शन दिया जाता है।

इसकी सबसे अनोखी बात ये है कि यहाँ पर आपको लगभग सभी hindi movie download free में करने के लिए मिल जाती है। एक समय था जब आपको नई-नई फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों में जाना पड़ता था लेकिन अब ऑनलाइन जमाना आ चुका है और यहां पर कुछ भी हो सकता है। ऑनलाइन जमाने का यही फायदा है कि आपको फिल्मों को देखने के लिए अपने घर से बाहर नहीं जाना पड़ता लेकिन इसका एक घाटा भी है कि ऑनलाइन दुनिया में फिल्मों की पायरेसी रोकना बहुत मुश्किल हो जाता है।

SD Movies Point ने इसी चीज का फायदा उठाया और फिल्मों की पायरेसी कर Latest Movies download करने के लिए फ्री में इंटरनेट पर शेयर करने लगे। एक बार जब इंटरनेट पर किसी भी फिल्म में या वेब सीरीज की पायरेटेड कॉपी शेयर होने लगती है तो उसको रोकना असंभव सा हो जाता है, इसको रोकने के लिए बेहद सिक्योर सिस्टम की जरूरत है।

SD Movies Point 2021 साइट बहुत पुरानी है और काफी लंबे समय से फिल्मों और वेब सीरीज की पायरेटेड कॉपी इंटरनेट पर शेयर कर रही है। हालांकि, कई लोग जो नियम कायदे और कानून का पालन करते हैं वह लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि ऐसी वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना खतरनाक साबित हो सकता है। हम अपने लेखों के माध्यम से लगातार यह जानकारी देते आए हैं कि फिल्मों और वेब सीरीज को गलत तरीके से देखना कानूनी अपराध है और इसके लिए सजा और जुर्माना या दोनों ही हो सकता है।

SD Movies Point – Free HD Movies Download

SD Movies Point

SD Movies Point दुनिया की सबसे लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइट में से एक है। जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती है तो उसकी पायरेटेड कॉपी वो भी HD Quality में यह वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से लीक कर देती है। इससे मूवीस बनाने वाले लोगों और ऑफिशियल रिलीज करने वाली वेबसाइट जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स को बहुत ज्यादा नुकसान होता है।

फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म बनाने में बहुत मेहनत करती है लगभग दो-तीन महीने या कभी-कभी तो 6 महीने तक लगातार फिल्म बनती रहती है और उसके बाद जब फ्री में इस तरह फिल्मों को बांटा जाता है या उसकी पायरेटेड कॉपी इंटरनेट पर शेयर की जाने लगती है तो फिल्म मेकर्स को बहुत ज्यादा घाटा हो जाता है। केवल SD Movies Point ही नहीं बल्कि ऐसी कई सारी पायरेटेड वेबसाइट मौजूद है जो गलत तरीके से फिल्मों को लीक कर देती हैं। कुछ वेबसाइट का उल्लेख नीचे किया गया है:-

  • Tamil Rockers
  • FilmyZilla
  • 9xMovies
  • Jio Rockers
  • FilmyWap
  • WorldFree4U
  • Khatrimaza

जैसे-जैसे नई-नई वेब सीरीज और मूवीस इंटरनेट पर या कहीं भी रिलीज होती रहती हैं, वैसे वैसे यह वेबसाइट भी अपडेट होती रहती है और नई नई मूवीज को अपनी वेबसाइट Free Movies Download करने के लिए दिखाने लगती है। अभी के समय SD Movies Point बेहद लोकप्रिय टॉरेंट वेबसाइट बन चुकी है जो न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुकी है।

SD Movies Point आप इस वेबसाइट के नाम से ही जान सकते है कि ये वेबसाइट कही न कही movies download sites में से एक है। इसके सबसे ज्यादा फैंस India से ही हैं, हालांकि यह वेबसाइट न सिर्फ भारत में बल्कि America जैसे बड़े देशों में भी काफी पॉपुलर है। इसमें सभी नई Movies और Web Series अवैध तरीके से उपलब्ध करवाई जाती है।

ये बात कहना गलत नहीं होगा कि बाकि Pirated Movies Sites की तरह SD Movies Point का domain name भी समय-समय पर बदलता रहता है। इसी वजह से आपको इस website के अलग-अलग domain extensions देखने को मिल जायेंगे, ये सब आपको sdmoviespoint new link पर redirect करते रहेंगे।

sdmoviespoint.com sdmoviespoint co
sdmoviespoint.cl sdmoviespoint.cv
sdmoviespoint.yt sdmoviespoint.ul
sdmoviespoint.hn sdmoviespoint.hd
sdmoviespoint.in sdmoviespoint.by
sdmoviespoint.do sdmoviespoint.to
1sdmoviespoint.kim sdmoviespoint.gs

बहुत से लोग इस वेबसाइट के फैन सिर्फ इस वजह से हैं क्योंकि यह वेबसाइट जल्द से जल्द नई-नई मूवीस और Web Series को लीक कर देती है। इस तरह के गलत कार्य को लेकर सरकार भी धीरे-धीरे सख्त हो रही है और फिल्मों की पायरेसी को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है लेकिन फिर भी यह सब इतने बड़े पैमाने पर होता है जिसे रोकना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। यहाँ पर आपको लगभग सभी भाषाओं की Movies Download करने के लिए मिल जाएगी जैसे – Tamil, Malayalam, Telugu, English और Hindi आदि।

SD Movies Point के 6 फायदे:-

  1. यहां पर आप Bollywood Movies download कर सकते हैं।
  2. यहां पर आप Hollywood Movies download कर सकते हैं।
  3. यहां पर आप Punjabi Movies Free Download कर सकते हैं।
  4. यहां पर आप HD Movies download कर सकते हैं।
  5. यहां पर आप Latest Movies download कर सकते हैं।
  6. यहां पर आप sd movies point dual audio कर सकते हैं।

SD Movies Point पर सभी movies download करने के लिए free में उपलब्ध होती है, इतना ही नहीं ये अलग-अलग pirated websites जैसे – Tamilyogi Pro, Filmywap Movies, Worldfree4u lol, MovieRulz, Tamilgun, 9xMovies 2019 आदि में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। कोई भी नई मूवी जब रिलीज़ होती है तो लोग इस वेबसाइट पर उसको डाउनलोड करने के लिए ज़रूर आते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यहाँ पर Ray web series download करने के लिए उपलब्ध हो चुकी है।

SD Movies Point Free Download

यह वेबसाइट काफी लंबे समय से movies और web series को लीक करती आ रही है, SD Movies Point Free Download मूवीज और वेब सीरीज के लिए लोगों की पहली पसंद बानी हुई है। वैसे इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना सेफ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि पता नहीं कौन सा वायरस मूवी डाउनलोड करते समय आपके डिवाइस में चला आये इसलिए सावधान रहना ज़रूरी है।

Is SD Movies Point Banned?

SD Movies Point एक पायरेसी वेबसाइट है जो अवैध तरीके से मूवीज और वेब सीरीज को लीक करती है इसलिए ये वेबसाइट Ban होती रहती है। हालांकि, इसके बाद में ये वेबसाइट अपनी नयी डोमेन के साथ फिर से वापसी कर लेती है। बार बार बैन होने के बाद अपनी डोमेन बदल-बदल कर फिर से ये वेबसाइट वापसी कर लेती है।

Is SDMoviesPoint Safe?

बिलकुल नहीं, पायरेसी वेबसाइट को इस्तेमाल करना खतरे से खाली नहीं होता है। पता नहीं कब कौन सा वायरस आपके डिवाइस में चला आये। वैसे भी ये वेबसाइट तरह तरह के प्रचार करके पैसे कमाती हैं और वो Ads थर्ड पार्टी वेबसाइट देती हैं जो रिस्की होती हैं।

How Download any Movie From SD Movies Point

SD Movies Point से मूवी को डाउनलोड करना बहुत आसान काम है लेकिन किसी भी मूवी को फ्री में डाउनलोड करना कानूनन अपराध है, यह लेख केवल आपकी जानकारी के मकसद से बनाया गया है। SD Movies Point से मूवी को डाउनलोड करने के स्टेप्स कुछ इस प्रकार हैं:-

1. Click on ” Free Download “

SD Movies Point

2. Click on ” CLICK HERE ” button

SD Movies Point

3. Click on ” I am not a Robot “

SD Movies Point

4. Click on ” Generate Link “

SD Movies Point

5. Click on ” Download “

SD Movies Point

हम न तो Original Content की Piracy Copy को डाउनलोड करते हैं और न ही उनको डाउनलोड करने की सलाह देते हैं। किसी भी Original Content की पायरेसी करना दण्डनीय अपराध है। पकडे जाने पर आपको सजा और जुर्मना या दोनों ही हो सकता है। हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं। किसी भी मूवी या वेब सीरीज को देखने या डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

इस तरह की वेबसाइट के बारे में आपके क्या विचार हैं? कमेंट में हमें जरूर बताएं। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो हम आपसे यह निवेदन करते हैं कि इस जानकारी को अधिक से अधिक लोगों को शेयर करें ताकि यह जानकारी अन्य लोगों तक पहुंचाई जा सके। इस जानकारी को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.